Bihar: बिहार पुलिस के हवलदार ने खुद को मारी गोली, नालंदा का रहने वाला था


मृतक हवलदार शम्भू कुमार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मोतिहारी के पुलिस लाइन में हवलदार ने अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर ही हवलदार की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक हवलदार नालंदा जिला के सिलवा थाना के नेफरा गांव निवासी शम्भू कुमार (49) बताए जाते हैं।

घर जाने को लेकर थे परेशान

मृतक हवलदार ADJ-6 के बॉडीगार्ड थे। शनिवार की शाम वह ड्यूटी से पुलिस लाइन लौटे, तो बिलकुल शांत थे। उनके साथ रहने वाले साथियों ने उनसे घर जाने के संबंध में पूछा तो शम्भू कुमार ने जवाब दिया कि नहीं, घर अभी नहीं जाना है। फिर वह अपने बेड पर चले गए। रात में सभी खाना खाए और सोने चले गए। रात के करीब दो ढाई बजे वह अपने बेड से उठ कर दो नंबर बैरक के बाहर बरामदे पर लगे बेड पर गए और वहीँ अपने सर्विस रिवॉल्वर से खुद अपने सिर गोली मार ली। गोली की आवाज सुन कर सभी लोग उधर दौड़ पड़े। जब उनके साथी लोग वहां पहुंचे तो देखकर हर कोई दंग रह गया। शंभू प्रसाद वहां खून से लथपथ पड़े हुए थे। आननफानन में उनके साथी सिपाहियों ने शंभू प्रसाद को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जांच कर रही है पुलिस

घटना के संबंध में पुलिस लाईन के डीएसपी रमेश कुमार का कहना है कि शंभू कुमार एडीजे 6 के बॉडीगार्ड थे। उन्होंने कहा कि शम्भू कुमार ने खुद को गोली क्यों मार ली फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। उसके आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। परिजन को घटना की जानकारी दे दी गई है।

इसी वर्ष किए थे बेटी की शादी

शंभू को तीन बेटी और एक बेटा है। छोटी बेटी की शादी इसी वर्ष पांच मार्च को किये थे। एक बेटा सिविल इंजीनियर है।

 

 

 

 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles