Bihar : पति नहीं हैवान कहिए…हसुआ-बेलन से मारा, फिर खींचते हुए छत पर ले जाकर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया रॉड


इलाजरत पीड़ित महिला
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

समस्तीपुर में एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पहले अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की और जब उससे भी उसका मन नहीं भरा तब छत पर ले जाकर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया। उसकी चीख पुकार सुनकर घर के लोग दौड़ कर जब वहां पहुंचे तब आरोपी पति वहां से फरार हो गया। घटना चकमहेसी थाना क्षेत्र के बेलसंडी डढ़िया गांव की है। पीड़िता का आरोपी पति संतोष दास है।

क्या है मामला

घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया कि सुबह में वह खाना बना रही थी। तभी उसका पति संतोष दास उसके पास आया और किसी बात को लेकर उसके साथ मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान संतोष दास ने सब्जी काटने वाला हसुआ से उस पर वार किया। फिल बेलना से उसे पीटने लगा। संतोस दास अपनी पत्नी को पीटते पीटते उसे खींचते हुए घर के छत पर ले गया। जहां पिटाई के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में उसने रॉड डाल दिया। इस घटना के बाद महिला असह्य पीड़ा से चीख पड़ी। उसकी चीख सुनकर महिला के ससुर सहित परिवार के अन्य सदस्य वहां पहुंचे। लोगों को वहां पहुंचते ही संतोष दास वहां से फरार हो गया।

परिजनों ने पहुंचाया अस्पताल

आननफानन में स्थानीय लोगों की मदद से पीड़िता को कल्याणपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया। लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल भेज दिया। उधर सदर अस्पताल में भी डाक्टर ने स्थिति गंभीर बताते हुए पीड़िता को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया।

 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles