Bihar: नवादा में पत्नी से झगड़े के बाद जहर खाने से युवक की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप


मृतक संतोष कुमार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बिहार में नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के धमनी गांव में ससुराल आए युवक ने रविवार की देर शाम जहर खा लिया। इससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक संतोष कुमार का किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ था। उसके बाद वह नाराज हो गया और घर से निकलकर रजौली बाजार गया। जहां उसने जहर खरीद कर खा लिया। वहीं, मृतक के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

मृतक युवक के ससुर उमेश चौधरी ने बताया कि दामाद संतोष पिछले 15 दिनों से धमनी गांव में रह रहे थे। किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। उसके बाद दामाद ने बाजार जाकर जहर खा लिया और घर लौट आए। फिर घर में बताया कि हमने जहर खा लिया है। उसके बाद हम लोग अनुमंडल अस्पताल रजौली लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद नवादा रेफर कर दिया गया था। नवादा के जाने के दौरान संतोष की मौत हो गई।

मृतक युवक संतोष नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के कढौली गांव का रहने वाला था। सूचना के बाद उसके परिजन भी रजौली पहुंचे। परिजन शव को अपने कब्जे में लेकर थाने पर पहुंच गए। वहां उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों पर संतोष की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई है।

थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने कहा कि घटना की पूरी जानकारी मिली है। मृतक युवक के परिजन ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। शव का पोस्टमार्टम सोमवार को कराया जाएगा। लिखित आवेदन के तहत पूरे मामले की बारीकी से जांच कर दोषी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Young man took poison after quarrel with wife



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles