Bihar : जब गवर्नर को अपनी गाड़ी से उतर पुलिस जिप्सी पर होना पड़ा सवार, कीचड़ में फंसी बिहार की इज्जत


गाडी निकालती पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बिहार के राज्यपाल भोजपुर जिला में यज्ञ का उद्घाटन करने पहुंचे लेकिन बारिश होने की वजह से उनकी गाड़ी कीचड़ में फंसी गई। स्थिति ऐसी हो गई कि डीएम से ले कर एसपी तक के हाथ-पांव फुलने लगे। फिर किसी तरह पुलिस जिप्सी में उन्हें बैठाकर कीचड़ से पार करना पड़ा। तब जाकर सभी अधिकारियों की जान में जान आई।

यज्ञ में मुख्य अथिति के तौर शामिल होने आए थे

बिहार के आरा में गड़हनी प्रखंड के लभुआणि गांव में विशाल यज्ञ का आयोजन किया गया है। मुख्य अतिथि के रूप में बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विजय अर्लेरकर लभुआनी गांव में आयोजित श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के मौके पर आयोजित विशाल संत समागम में शामिल होने पहुंचे थे।

तेज बारिश के वजह से कीचड़ में फंसी गाड़ी

कार्यक्रम के दौरान अचानक हुए मौसम में बदलाव के कारण समारोह स्थल पर तेज आंधी के साथ भारी बारिश होने लगी। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर देखते ही देखते जलजमाव की स्थिति हो गई। बारिश के वजह से राज्यपाल को काफी देर तक कार्यक्रम में ही रुकना पड़ा। जब बारिश बंद हो गई तब राज्यपाल का कारकेट निकलने लगा लेकिन यज्ञ स्थल पर हुए कीचड़ हो जाने की वजह से राज्यपाल राजेन्द्र विजय अर्लेरकर की गाड़ी कीचड़ में बहुत बुरी तरह से फंस गई। मौके पर भोजपुर डीएम व पुलिस अधीक्षक भी मौजूद थे जो कि खुद कीचड़ में उतर व्यवस्था में लग गए।

पुलिस जिप्सी में बैठ कीचड़ से निकाला गया

काफी प्रयास के बाद भी राज्यपाल की गाड़ी कीचड़ से बाहर नही निकली तब राज्यपाल को पुलिस जिप्सी में बैठा कर कीचड़ से बाहर निकाला गया। इस तरह के अनहोनी के बाद कार्यक्रम स्थल पर अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई। बाद में कड़ी मशक्कत के बाद राज्यपाल को पुलिस की जिप्सी में बैठा कर कार्यक्रम स्थल से किसी तरह मुख्य सड़क पर लाया गया. काफी देर के बाद कार्यक्रम स्थल से राज्यपाल पटना के लिए रवाना हुए।

 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles