Bengali Actress Bidisha De Majumdar Found Dead In Her Flat Is This Suicide For Love Or Depression Ann


Bengali Actress Bidisha De Majumdar: बंगाल फिल्म और टेलीविजन  इंडस्ट्री (Bengali Film and Television Industry) का जाना माना चेहरा बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) का शव पंखे से लटका मिला. उन्होंने अपने फ्लैट में पंखे से लटकर खुदकुशी  (Suicide) कर ली. उनका शव कोलकाता (Kolkata) के नगर बाजार (Nagar Bazar) इलाके में फ्लैट से बरामद हुआ है. पुलिस फ्लैट के अंदर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद था. अंदर पुलिस (Police) को उनका शव पंखे पर फंदे से लटका हुआ मिला जिसे बाद में पोस्टमार्टम (Post-mortem) के लिए आरजी कार अस्पताल (RG Kar Hospital) भेज दिया गया.
फिलहाल पुलिस बिदिशा के करीबी, परिजनों और दोस्तों से जानकारी जुटा रही है. मिली जानकारी के अनुसार शव के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा गया है कि वो अपने करियर में अवसरों की कमी के कारण अपनी जान दे रही हैं. पुलिस ने बताया कि इस सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से कराई जाएगी.
तो क्या प्यार में दे दी जान?
बंगाली मॉडल बिदिशा डे शहर के नैहटी इलाके की रहने वाली थी और दुल्हन के मेकअप के फोटोशूट के लिए एक जाना माना चेहरा थी. सूत्रों के अनुसार बिदिशा डे मजूमदार का एक बॉयफ्रेंड था जिसका नाम अनुभव बेरा बताया जा रहा है. बिदिशा के दोस्तों ने दावा किया कि वह कथित तौर पर रिश्ते से नाखुश थी और इसकी वजह से वो डिप्रेशन में रहती थीं. कहा जा रहा है कि अपनी मौत से एक रात पहले बिदिशा बहुत उदास भी थी. बिदिशा ने अपने एक दोस्त को मैसेज करके लिखा था कि वो एक लड़के से बहुत प्यार करती हैं और  वो उस लड़के के बिना नहीं रह सकती.
अनुभव बेरा बिदिशा दे रहा था धोखा
बिदिशा के करीबियों का कहना है कि वो अपने बॉयफ्रेंड अनुभव बेरा की वजह से बहुत परेशान रहती थी और डिप्रेशन में चली गई थी. अनुभव उसको धोखा देकर तीन और लड़कियों को डेट कर रहा था. वो अपने बॉयफ्रेंड को किसी और लड़की के साथ बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी. तो वहीं बिदिशा के दोस्तों ने काम न मिलने की वजह से डिप्रेशन का शिकार होने वाली बात से इनकार कर दिया.
बिदिशा के कान में लगा मिला हेडफोन
पुलिस (Police) ने बिदिशा (Bidisha) के दो मोबाइल फोन को जब्त किया है और तीन दोस्तों के साथ पूछताछ (Investigation) कर रही है. दावा किया जा रहा है कि मरते वक्त विदिशा के कान में हेडफोन (Headphone In Ear) लगा हुआ था. पुलिस इस एंगल से भी जांच (police Investigation0 कर रही है कि कहीं मरते वक्त बिदिशा किसी से बात तो नहीं कर रही थी और बात करते करते उकसावे में आकर सुसाइड (Suicide) कर ली हो.
ये भी पढ़ें: Kolkata: बंगाली अभिनेत्री Bidisha De Majumdar ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव
ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर Faisal Khan का खुलासा- एक्सीडेंट के बाद उनके मन में आए थे सुसाइड के विचार लेकिन…



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles