ATS DSP And SI Shot Dead In Jharkhand Ramgarh Team Went To Arrest Shooter


Jharkhand Crime News: झारखंड के रामगढ़ जेल में बंद अमन साहू गिरोह के अपराधी को पकड़ने गए डीएसपी नीरज कुमार (Neeraj Kumar) को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र स्थित तेरपा में सोमवार (17 जुलाई) की रात को हुई. 
जानकारी के मुताबिक, एटीएस डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में टीम अमन साहू गिरोह से जुड़े शूटर को गिरफ्तार करने गई थी. पतरातू थाना क्षेत्र के तेरपा में अमन साहू गिरोह के साथ मुठभेड़ में एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार और एक जवान को लगी गोली लग गई. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया.
अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग 
डीएसपी नीरज कुमार के पेट में गोली लगी है, जबकि सोनू साव के जांघ में गोली लगने की खबर सामने आई है. दोनों को मेडिका में भर्ती कराया गया. दोनों का इलाज जारी है. दरअसल, अपराधियों ने एटीएस टीम को देखते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी. 
शूटर्स के पतरातू में होने की थी आशंका
एटीएस को अमन साहू गिरोह के कुछ शूटर्स के पतरातू में होने की आशंका थी. पुलिस को लास्ट लोकेशन इसी जगह की दिखा रहा था. इन्हीं लोगों के सर्च ऑपरेशन में नीरज कुमार के नेतृत्व में एटीएस की एक टीम पतरातू पहुंची थी. 
इलाके में सर्च अभियान जारी 
डीएसपी को गोली लगने की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. अमन साहू इस वक्त दुमका जेल में बंद है.
इससे पहले अमन की तरफ से कोयला कारोबारियों को धमकी दी जाने की खबरें सामने आई थीं. कारोबारियों का कहना था कि अगर ऐसा ही रहा तो उन्हें दूसरे शहर में काम करने जाना पड़ेगा. 
ये भी पढ़ें: 
Seema Haider News: प्यार या साजिश? वो सवाल जो सीमा हैदर मामले में यूपी ATS के है सामने, उम्र को लेकर पाकिस्तानी आईडी कार्ड से खुलासा



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles