Atiq Ahmed Murder Case Along With Atiq Absconding Wife Shaista The Police Is Also Looking For This Bride Read Who Is She Ann


Atiq Ahmed Case: गैंगस्टर से नेता बना अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन लगातार फरार बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने अब शाइस्ता के साथ अशरफ की पत्नी जैनब की भी तलाश तेज कर दी है. अतीक की बीवी शाइस्ता की बिना बुर्के की कुछ तस्वीरें पुलिस के हाथ लगी थीं लेकिन जनैब का चेहरा साफ नहीं था जिस कारण उसकी तलाशी में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. हालांकि अब अशरफ की बीवी जनैब की भी तस्वीरें पुलिस के हाथ लग गई हैं. 
वहीं, एबीपी न्यूज़ के हाथ भी जनैब की तस्वीरें लगी हैं. एक तस्वीर में शाइस्ता परवीन के साथ लाल जोड़े में सजी दुल्हन दिख रही है. ये और कोई नहीं बल्कि अतीक के छोटे भाई अशरफ की बीवी जैनब है. देवरानी और जेठानी की जोड़ी को पुलिस प्रयागराज से लेकर कोलकाता तक तलाश रही है लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.
जनैब की ये तस्वीरें…
अतीक अहमद की पत्नी और अशरफ की बीवी की ये तस्वीरें माफिया के ससुराल से मिली हैं. अतीक का ससुराल प्रयागराज के चकिया में है और शाइस्ता के पिता यूपी पुलिस में सिपाही रह चुके हैं. हाथ लगी ये एल्बम करीब 20 साल पुरानी यानी 2003 की. ये वो वक्त था जब अतीक का राजनीतिक रसूख और आतंक दोनों का सिक्का चल रहा था.

मामले में सुप्रीम कोर्ट ने…
वहीं, अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले में शुक्रवार (28 अप्रैल) को सुप्रीम कोर्ट ने हत्या के मामले में उठाए गए कदमों और जांच को रिकॉर्ड में लाने का निर्देश दिया. सुप्रीम कोर्ट ने उनकी सुरक्षा में चूक के संबंध में राज्य सरकार से सवाल किए. यूपी सरकार का प्रतिनिधित्व कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी ने कहा कि हत्यारे समाचार फोटोग्राफरों के वेश में आए थे.

जस्टिस एस रवींद्र भट और दीपांकर दत्ता की पीठ ने पूछा कि उन्हें कैसे पता चला? टीवी पर अतीक और उसके भाई की लाइव शूटिंग का जिक्र करते हुए बेंच ने सवाल किया कि उन्हें अस्पताल तक वैन में क्यों नहीं ले जाया गया, उनकी मीडिया के सामने परेड क्यों कराई गई?
यह भी पढ़ें.
सुप्रीम कोर्ट में नाटकीय घटनाक्रम, कलकत्ता HC के जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय के आदेश को लेकर रात में खुली अदालत



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles