Anurag Thakur Reaction On Opposition Who Trying To Unite Against Bjp For Lok Sabha Election 2024 Says It Is Thugbandhan


Lok Sabha Elections 2024: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर करने की कोशिश में लगे विपक्षी दलों के संगम की तैयारियों पर केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने तंज कसा है. उन्होंने इसे भ्रष्टाचार में डूबी पार्टियों का ठगबंधन करार दिया है. दरअसल, बुधवार (12 अप्रैल) को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी नेता राहुल गांधी से मुलाकात की. इसके बाद अनुराग ठाकुर की प्रतिक्रिया सामने आई है.
समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश में इस मुलाकात को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा, “लोग जानते हैं कि इन दलों की कोई सामान्य नीति या विचारधारा नहीं है और चुनाव जीतने के लिए झूठे वादे करते हैं. इस तरह के प्रयोग 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में विफल रहे थे,”  
‘विपक्षी पार्टियां झूठे चुनावी वादे करती हैं’
ठाकुर ने आगे दावा किया कि कांग्रेस और अन्य पार्टियां चुनाव जीतने के लिए झूठे वादे करती हैं और भ्रष्टाचार के अलावा उन्हें कभी पूरा नहीं करती हैं. दूसरी ओर, उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने हमेशा वही किया है जो उसने कहा है. उन्होंने यह भी कहा कि भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में उभरा है.
क्या बोले अनुराग ठाकुर?
उन्होंने कहा, “आज हम स्टील और दूध उत्पादन में नंबर 1, मोबाइल उत्पादन में नंबर 2 और स्टार्टअप ईकोसिस्टम में नंबर 3 पर हैं.” केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि देश का कोविड-19 प्रबंधन, यूक्रेन से भारतीयों की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करने के लिए ऑपरेशन गंगा, और भूकंप प्रभावित सीरिया और तुर्किये को तत्काल सहायता पहुंचाना, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल के बारे में बहुत कुछ बताता है.
राजस्थान की राजनीति पर ठाकुर
राजस्थान का जिक्र करते हुए, ठाकुर ने कहा कि रेगिस्तानी राज्य में भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था की विफलता व्याप्त है, और यहां तक कि कांग्रेस पार्टी भी अपने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से छुटकारा पाना चाहती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने फिर से गहलोत के खिलाफ आवाज उठाई है और “हमें उम्मीद है कि वह इस बार पीछे नहीं हटेंगे.”
ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: नीतीश कुमार को चुनाव से पहले विपक्षी दलों को एकजुट करने का मिला जिम्मा, क्या हैं इस तस्वीर के मायने?



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles