Anant ambani said about akash and isha ambani before wedding with Radhika Merchant



Anant Ambani News: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस कपल ने हाल ही में जामनगर में अपने प्री वेडिंग उत्सव की शुरुआत की. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने बुधवार (28 फरवरी) को अंबानी परिवार की ओर से शुरू की गई अन्न सेवा परंपरा में हिस्सा लिया. इस समारोह में राधिका और अनंत ने पारंपरिक ड्रेस पहनी थीं. अनंत अंबानी 12 जुलाई 2024 को राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेंगे.
‘हम भाई-बहन एक-दूसरे से फेविक्विक से चिपके हैं’
इस बीच इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में अनंत अंबानी ने बिजनेस और अपने रोजमर्रा जिंदगी से जुड़ी की कई बातें शेयर की. उन्होंने कहा कि हमें पापा से प्रेरणा लेकर बिजनेस में और आगे जाना है. अंबानी परिवार में बंटवारे के सवाल अनंत अंबानी ने कहा, मेरा भाई राम है और मां के रूप में बहन है. हमलोगों के बीच बिजनेस को लेकर कोई कॉम्पिटीशन नहीं है. हमें एक-दूसरे पर पूरा भरोसा है. हम भाई-बहन एक-दूसरे से फेविक्विक से चिपके हुए हैं.”
अन्न सेवा से 51,000 लोगों को हुआ फायदा
राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने मुकेश अंबानी सहित अपने परिवार के सदस्यों के साथ अंबानी परिवार की अन्न सेवा परंपरा में भाग लिया. इस अन्न सेवा से 51,000 स्थानीय निवासियों को लाभ हुआ और यह अगले कुछ दिनों तक जामनगर और उसके आसपास के गांवों में यह जारी रहेगा. अन्न सेवा के दौरान, पारंपरिक गुजराती खाने की चीजें परोसी गईं. राधिका और अनंत के अलावा, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और राधिका के माता-पिता ने भी यहां के समुदाय को भोजन परोसा था.
अन्न सेवा के बाद वहां उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का भी आनंद लिया. लोकप्रिय गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपने प्रदर्शन से वहां दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया. यहां आने वाले मेहमानों को गुजरात के कच्छ और लालपुर की महिला कारीगरों की ओर से तैयार किए गए पारंपरिक स्कार्फ भी भेंट किए जाएंगे.
ये भी पढ़ें: VIDEO: बेखौफ चाल, दबंग अंदाज… कोर्ट में पेशी पर पहुंचे शाहजहां के चेहरे पर नहीं दिखा संदेशखाली का मलाल
 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles