AIMIM Chief Asaduddin Owaisi Targets Bjp During Rally In Bhiwandi Of Maharashtra | Asaduddin Owaisi: क्या औरंगजेब ने भारत में बेरोजगारी बढ़ा दी है? AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी बोले


Asaduddin Owaisi Bhiwandi Rally: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने महाराष्ट्र के भिवंडी (Bhiwandi) में रैली के दौरान बीजेपी सरकार (BJP) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज देश में कोई बेरोजगारी, महंगाई की बात नहीं करता. आज मुस्लिमों को बीजेपी का डर दिखाया जाता है.
उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी-संघ देश में झूठ फैलाते हैं. क्या भारत की तारीख मुगलों से शुरू हुई. क्या औरंगजेब ने भारत में बेरोजगारी बढ़ा दी है? मुस्लिमों को मारा जाता है, इसका कौन जिम्मेदार है. कश्मीर में सरकारी कर्मचारी को मार दिया गया उसके लिए कौन जिम्मेदार है. 
भारत न मेरा है, न उद्धव ठाकरे का, न मोदी, न शाह का
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ये भारत न मेरा है, न उद्धव ठाकरे का है, न मोदी, न शाह का है. भारत अगर किसी का है तो वह द्रविड़ और आदिवासियों का है. चार जगहों से लोग आए थे. लेकिन भाजपा सिर्फ मुगलों के पीछे पड़ी रहती है.  
हमारे खिलाफ बोलने वालों पर क्यों नहीं होती कार्रवाई?
ओवैसी ने ब‍िना नाम ल‍िए कहा क‍ि इनको दाढ़ी से दिक्कत है, टोपी से दिक्कत है, मस्जिद से दिक्कत है और अजान से दिक्कत है. जब देश में बाबरी मस्जिद का फैसला आया था तब मैंने कहां था कि अब इसके बाद ज्ञानवापी, मथुरा और बाकी सब जगह का नाम लिया जाएगा और आज वो सब सच हो रहा है. ओवैसी ने कहा क‍ि मोदी के खिलाफ किसी ने कुछ कहा, उद्धव ठाकरे, शरद पवार, योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कोई कुछ बोले तो उनके घर पर हमला किया जाता है. बोलने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाती है. फिर हमारी आस्था के खिलाफ कोई कुछ बोलता है तो कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं की जाती है. 
महाराष्ट्र सरकार पर भी कसा तंज
उन्होंने इस दौरान महाराष्ट्र की महाअगाड़ी सरकार पर भी तंज कसा और कहा विधानसभा के चुनावों में राष्ट्रवादी कांग्रेस के लोग कह रहे थे कि ओवैसी को वोट मत देना क्योंकि भाजपा, शिवसेना को रोकना है. चुनाव होने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस ने शिवसेना से मिलकर निकाह किया. अब इनमें दुल्हा कौन है यह मुझे नहीं पता. 
ये भी पढ़ें- 
Exclusive: जिसे दी गाली, क्या उसके लिए बजाएंगे ताली? हार्दिक पटेल ने किया ये खुलासा, BJP में जाने को लेकर दिया जवाब 
Amit Shah Gujarat Visit: समंदर के तटों पर सुरक्षा को कैसे अभेद्य बना रही है सरकार? गृह मंत्री अमित शाह ने बताई बड़ी बात



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles