Acid Attack: मुजफ्फरपुर में नाबालिग पर एसिड फेंककर फरार हुए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुजफ्फरपुर
Published by: शिव शरण शुक्ला
Updated Sat, 28 May 2022 07:00 PM IST

सार
मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है। यहां कुछ बदमाशों ने गुरुवार देर रात एक नाबालिग लड़की पर एसिड फेंक दिया और फरार हो गए। 

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

बिहार में नीतीश सरकार भले ही अपराध पर लगाम लगाने के लाख दावे कर ले, लेकिन इसकी जमीनी हकीकत बिल्कुल उलट है। यहां सरकार और पुलिस लाख कोशिशों के बाद भी अपराधियों पर नकेल नहीं कस पा रही है। ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है। यहां कुछ बदमाशों ने गुरुवार देर रात एक नाबालिग लड़की पर एसिड फेंक दिया और फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, ये घटना मुजफ्फरपुर के कुढ़नी के फकुली ओपी के पास एक गांव की है। यहां गुरुवार देर रात बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए नाबालिग लड़की के शरीर पर एसिड डाल कर फरार हो गए। इस घटना में नाबालिग बुरी तरह से झुलस गई है। जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इसकी जानकारी मुजफ्फरपुर डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने दी है। उन्होंने कहा कि इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। एफएसएल की टीम को भी बुला लिया गया है।  हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।

विस्तार

बिहार में नीतीश सरकार भले ही अपराध पर लगाम लगाने के लाख दावे कर ले, लेकिन इसकी जमीनी हकीकत बिल्कुल उलट है। यहां सरकार और पुलिस लाख कोशिशों के बाद भी अपराधियों पर नकेल नहीं कस पा रही है। ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है। यहां कुछ बदमाशों ने गुरुवार देर रात एक नाबालिग लड़की पर एसिड फेंक दिया और फरार हो गए। 

पुलिस के मुताबिक, ये घटना मुजफ्फरपुर के कुढ़नी के फकुली ओपी के पास एक गांव की है। यहां गुरुवार देर रात बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए नाबालिग लड़की के शरीर पर एसिड डाल कर फरार हो गए। इस घटना में नाबालिग बुरी तरह से झुलस गई है। जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

इसकी जानकारी मुजफ्फरपुर डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने दी है। उन्होंने कहा कि इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। एफएसएल की टीम को भी बुला लिया गया है।  हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles