ABP News Exclusive interview Kangana Ranaut says Rahul Gandhi saw poverty only in books lok sabha elections 2024



ABP Exclusive: लोकसभा चुनाव के छठे चरण की वोटिंग हो चुकी है. ऐसे में राजनीतिक दल एक-दूसरे पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच मंडी संसदीय क्षेत्र से बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने एबीपी न्यूज को इंटरव्यू दिया. कंगना ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे फैंसी स्कूल में जाकर किताबों में गरीबी के बारे में पढ़ा है. इस तरह के लोग भारत से जुड़ाव नहीं रख पाते हैं.
एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने स्कूल में जाकर गरीबी के बारे में पढ़ाई की है. कंगना ने कहा कि इसीलिए राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी कितने तिकड़म करके सत्ता को चला रही थीं. इसीलिए लोगों का कांग्रेस और गांधी परिवार से जुड़ाव नहीं था. कंगना ने कहा कि आप सत्ता में रहे क्योंकि, गांधी परिवार के साथ जो एक्सीडेंट हुए उसको लेकर आपको सहानुभूति मिल रही थी.

बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी विदेशी हैं, वे हमेशा विदेशी ही रहेंगे. ऐसे में उनके साथ भारतवासियों का जुड़ाव नहीं हो सकता है. इसके साथ ही कंगना ने कहा कि मैं ऐसी कई विदेशियों को जानती हूं जो इटली के हैं बनारस में घूमने आते हैं, वो सनातन संस्कृति को इतनी खूबसूरती से अपनाते हैं.
फिल्म इंड्रस्टी को लेकर कंगना का छलका दर्द
इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से पूछा गया कि आप खान ब्रदर्स के खिलाफ रहती हैं, इसमें फिल्म इंड्रस्ट्री में कैसी प्रतिक्रिया मिल रही है? इस पर उन्होंने बताया कि हमारी फिल्म इंड्रस्ट्री में पहले ये होता था कि पहले कोई नई हिरोइन आती थी तो पहले दाऊद को सलाम करके आओ. कंगना ने कहा कि ये बात किसी से छिपी हुई नहीं है, क्योंकि हम 80 के दशक में पैदा हुए हैं. सभी एक्ट्रेसेस की फोटो दाऊद के साथ में मिलती है. कंगना ने कहा कि मैंने इस तरह के हालातों में स्वच्छता अभियान चलाया है.
ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: ‘इंडी गठबंधन वाले चाहें तो मुजरा करें…’, जानिए PM मोदी ने क्यों कही ये बात



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles