ABP News C Voter Survey On Is BJP Totally Dependent On PM Modi To Win Elections Karnataka Assembly Election 2023


ABP C Voter Survey On Karnataka Elections: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर तेजी से प्रचार चल रहा है. कांग्रेस (Congress) जहां सत्ता में वापसी के लिए पूरा जोर लगा रही है तो बीजेपी (BJP) ने भी कुर्सी पर बरकरार रहने के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है. बीजेपी के लिए पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई वरिष्ठ नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. 
पीएम मोदी को लेकर विपक्षी दलों की ओर से जोरदार बयानबाजी भी की गई है. हालांकि, पीएम ने भी इन बयानों पर खूब पलटवार किया है. ऐसे चुनावी माहौल में जनता की नब्ज टटोलने के लिए सी-वोटर ने एबीपी न्यूज़ के लिए ये ऑल इंडिया सर्वे किया है. इस सर्वे में सवाल किया गया कि क्या लगता है बीजेपी चुनावों में जीत के लिए पूरी तरह पीएम पर निर्भर है? इस सवाल बेहद चौंकाने वाले नतीजे मिले हैं. 
क्या कहना है जनता का?
सर्वे में शामिल लोगों में से 61 प्रतिशत लोगों का मानना है कि बीजेपी चुनावों में जीत के लिए पूरी तरह से पीएम मोदी पर निर्भर है. जबकि 21 प्रतिशत लोगों को एसा नहीं लगता और उन्होंने ना में उत्तर दिया. वहीं 18 प्रतिशत लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने पता नहीं कहा.
क्या लगता है बीजेपी चुनावों में जीत के लिए पूरी तरह पीएम पर निर्भर है?हां-61%नहीं-21%पता नहीं-18% 
बता दें कि, कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को वोटिंग होगी और 13 मई को नतीजे आएंगे. उससे पहले कर्नाटक के चुनावी मुद्दों पर abp न्यूज़ के लिए सी वोटर ने ये सर्वे किया है. कर्नाटक में किए गए सर्वे में 6 हजार 679 लोगों से बात की गई है. इसके साथ ही कर्नाटक चुनाव से जुड़े सवालों को लेकर ऑल इंडिया सर्वे भी हुआ है. इसमें 1 हजार 679 लोगों की राय ली गई है. सर्वे में मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी है.
नोट: abp न्यूज़ के लिए ये सर्वे सी-वोटर ने किया है. सर्वे के नतीजे पूरी तरह से लोगों से की गई बातचीत और उनके द्वारा व्यक्त की गई राय पर आधारित हैं. इसके लिए abp न्यूज़ ज़िम्मेदार नहीं है. 
ये भी पढ़ें- 
Karnataka Elections: फिल्म द केरला स्टोरी पर पीएम मोदी का बयान, कर्नाटक की रैली में कहा- कांग्रेस समाज को तहस-नहस करने वाली…



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles