AAP MP Sanjay Singh Blames BJP For Arresting Satyendar Jain In Money Laundering Case ANN


Sanjay Singh Blames BJP For Arresting Satyendar Jain: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर नजर आ रही है. आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी पर तीखा हमला बोला है. सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी और बीजेपी (BJP) के आरोपों पर उन्होंने कहा कि बीजेपी जो कह रही है वो महत्वपूर्ण नहीं है. इस घटना को रचने वाले लोग तो बयान देंगे ही. भेड़िये तो इंतज़ार करेंगे ही शिकार करने का, भेड़ियों को मौक़ा मिला है तो वो बोलेंगे ही.
AAP नेता सांसद संजय ने कहा कि बीजेपी ये पहले भी करती रही है. मुख्यमंत्री के दफ़्तर पर CBI का छापा मार दिया. डिप्टी सीएम के घर पर CBI का छापा मार दिया था. इस तरह की हरकत ये करते रहते हैं. सत्येंद्र जैन को गिरफ़्तार करने में 8 साल लग गये. बीजेपी कठपुतली ऐजेंसियों के ज़रिए काम करवा रही है. ललित मोदी, विजय माल्या जैसे लोग बाहर बैठे हैं और इनलोगों की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है.
क्या सत्येंद्र जैन पर फर्जी आरोप?
संजय सिंह ने दावा किया कि सत्येंद्र जैन के खिलाफ फ़र्ज़ी और बेबुनियाद आरोप है. जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा. पंजाब में आप स्वास्थ्य मंत्री पर खुद से कार्यवाही करवाते हैं और जेल भेज देते हैं, दिल्ली में मामला सामने आता है तो आप फ़र्ज़ी गिरफ़्तारी का आरोप क्यों लगाते हैं? इस सवाल पर संजय सिंह ने कहा कि ये मामला बीजेपी द्वारा प्रायोजित है. हिमाचल में चुनाव है इसलिये ऐसा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद से एक मंत्री को बर्खास्त किया था. ये तो झूठा केस है. 
संजय सिंह का बीजेपी पर तीखा प्रहार
संजय सिंह ने आगे कहा कि जिनके राष्ट्रीय अध्यक्ष कैमरे पर पैसा लेते पकड़ा गया हो, जो हाथरस मामले में बलात्कारियों का समर्थन करते रहे हों और राम मंदिर का चंदा तक खा जाते हैं अब वो हमें क्या बोल रहे हैं. इन्होंने हमारे 34 विधायकों को गिरफ़्तार करवाए थे. क्या हुआ सब छूट के आये. किसी पर कोई मुक़दमा नहीं बना पाये. ये इस तरह की हरकत करते रहते हैं.
जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी होगा-संजय सिंह
बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के भ्रष्टाचार के आरोपों पर संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि बीजेपी धनिया बेचकर करोड़ों कमाने वाली पार्टी है. चंदा चोरी करने वाली पार्टी है. इनको सब जगह भ्रष्टाचार (Corruption) ही नज़र आता है. इनके दिमाग़ में सिर्फ़ भ्रष्टाचार ही है. इस मामले में आगे पार्टी क्या करेगी? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि कोर्ट के जरिए लड़ेंगे. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री (Delhi Health Minister) सत्येन्द्र जैन जल्द बाहर आएंगे. जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा. इसके अलावा सिद्धू मूसावाला की हत्या मामले पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार बहुत ही तेजी से और संवदेनशील तरीके से इस पर काम कर रही है.
ये भी पढ़ें:
Money Laundering Case: अपने बैंक खाते से फंसे सत्येन्द्र जैन, पूछताछ के दौरान नहीं दे पाए जांच एजेंसियों को पैसों का हिसाब
Sidhu Moose Wala Murder: अगले महीने होनी थी मूसेवाला की शादी, कनाडा में रह रही इस लड़की से हुई थी सगाई



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles