A Bangladeshi Girl Come India To Marry Her Lover Arrested In Kolkata


Bangladeshi girl in India: एक बांग्लादेशी लड़की (Bangladesh Girl) ने अपने प्रेमी (Boyfriend) से मिलने के लिए भारत (India) आने का जो तरीका अपनाया है उसके लिए बहुत बड़ी हिम्मत चाहिए. ये सोच के ही रूह कांप जाती है कि सुंदरवन (Sundarban) के घने जंगल (Forest) और उसमें घूमते खतरनाक जानवर (Dangerous Animals) जो कभी भी हमला कर सकते हैं, इतना ही नहीं इस लड़की ने घड़ियालों (alligators) से भरी नदी भी पार की. हम सभी को पता है कि सुंदरवन के जंगल बंगाल टाइगर (Bengal Tigers) और घड़ियालों (alligators) के फेमस हैं.
इस लड़की की पहचान 22 साल की कृष्णा मंडल के रूप में हुई है जो अपने प्रेमी से मिलने के लिए सुंदरवन के घने जंगलों को पार करते हुए बांग्लादेश से भारत अवैध रूप से आ गई. इस युवती ने बताया कि अपने प्रेमी से मिलने के लिए वो बाघों से भरे सुंदरवन और घड़ियालों से भरी नदी में एक घंटा तैरकर भारतीय सीमा में दाखिल हुई. इसके बाद वो सड़क मार्ग से कोलकाता पहुंची.
युवती ने अपने प्रेमी से रचाई कोलकाता में शादी
कोलकाता पहुंचकर ये युवती न सिर्फ अपने प्रेमी से मिली बल्कि उसने कोलकाता के कालीघाट मंदिर में अपने प्रेमी से शादी भी कर ली. लेकिन पुलिस ने अवैध रूप से भारत में घुसने के जुर्म में युवती को गिरफ्तार कर लिया. अब इस युवती को बांग्लादेश हाईकमीशन को हैंडओवर कर दिया गया है. जिसके बाद मामला सामने आया. पुलिस के मुताबिक कृष्णा और उसका प्रेमी अभिक मंडल फेसबुक के जरिए मिले और दोनों में प्यार हो गया. मामले की चर्चा अब चारों तरफ है.
सैकड़ों किलोमीटर में फैला है सुदरवन का इलाका
जानकारी के लिए बता दें कि सुंदरवन का इलाका (Sundarban Area) कोलकाता (Kolkata) से सटे दक्षिण 24 परगना और उत्तर 24 परगना जिले की सीमा (Border) बांग्लादेश (Bangladesh) से लगती है. ये इलाका सैकड़ों किलोमीटर में फैला हुआ है. सुदरवन बंगाल टाइगर (Bengal Tigers) और घड़ियालों (Alligators) से भरी नदी के लिए मशहूर है जो बेहद ही खतरनाक इलाकों (Dangerous Areas) में आता है.ऐसे में प्यार के लिए इतना जोखिम उठाकर कोलकाता (Kolkata) पहुंची युवती ने न सिर्फ अपने प्रेमी से मुलाकात की बल्कि शादी भी रचा ली. ये युवती तीन दिन पहले कोलकाता पहुंची थी.   
ये भी पढ़ें: Samastipur News: प्रेम प्रसंग में किशोरी ने लगाई बूढ़ी गंडक नदी में छलांग, तलाश जारी, खोजबीन के दौरान नाव भी डूबी
ये भी पढ़ें: Nalanda News: प्रेमिका के साथ भागना चाहता था प्रेमी, पैसे नहीं थे तो अपनाया दूसरा रास्ता, सफल होने से पहले ही हुआ ‘फेल’



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles