सुपौल: मारपीट मामले में पप्पू यादव की कोर्ट में पेशी, तोड़ी थीं जमानत की शर्तें 



{“_id”:”617d66d82d303836a9422521″,”slug”:”supaul-pappu-yadav-appeared-in-court-in-the-assault-case”,”type”:”story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”सुपौल: मारपीट मामले में पप्पू यादव की कोर्ट में पेशी, तोड़ी थीं जमानत की शर्तें “,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, सुपौल
Published by: Amit Mandal
Updated Sat, 30 Oct 2021 09:08 PM IST

सार
कोर्ट में पेशी के बाद पप्पू यादव ने मीडिया से कहा कि अब बिहार 1990 और 2005 की तरह नहीं चलेगा। बिहार के युवाओं को अब रोजगार चाहिए।

पप्पू यादव (file photo)
– फोटो : Social media

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

मारपीट के एक मामले में शनिवार को जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव की सुपौल की अदालत में पेशी हुई। इस मामले में साल 2018 में पप्पू यादव की जमानत की शर्तें टूटी थीं। पेशी के दौरान कोर्ट ने पप्पू यादव से कहा कि आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। इस मामले में अगली सुनवाई 25 नवंबर को होगी। कोर्ट में पेशी के बाद पप्पू यादव ने मीडिया से कहा कि अब बिहार 1990 और 2005 की तरह नहीं चलेगा। बिहार के युवाओं को अब रोजगार चाहिए। जात-पात, हिंदू-मुस्लिम नहीं चलने वाला। तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव पर पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस आने वाले समय में बिहार में दोबारा सत्ता में आएगी। शराबबंदी में सरकार फेलउन्होंने बिहार में शराबबंदी को पूरी तरह फेल बताते हुए कहा कि सरकार इस कानून पर दोबारा विचार करे। आज जहरीली शराब पीने से मुजफ्फरपुर और सीवान में मौत हुई। सरकार नेताओं और अधिकारियों की जांच कराए कि वो डेढ़ महीने के अंदर कितनी बार शराब पी चुके हैं।उन्होंने कहा कि शराबबंदी के कारण बिहार का पैसा दूसरे राज्यों में जा रहा है। शराबबंदी से बिहार के राजस्व का नुकसान भी है और नकली शराब पीने से मौत का भी खतरा है। शराबबंदी में गरीब लोग फंस रहे हैं। बड़े लोग पैसा बना रहे हैं.  

विस्तार

मारपीट के एक मामले में शनिवार को जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव की सुपौल की अदालत में पेशी हुई। इस मामले में साल 2018 में पप्पू यादव की जमानत की शर्तें टूटी थीं। पेशी के दौरान कोर्ट ने पप्पू यादव से कहा कि आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। इस मामले में अगली सुनवाई 25 नवंबर को होगी। 

कोर्ट में पेशी के बाद पप्पू यादव ने मीडिया से कहा कि अब बिहार 1990 और 2005 की तरह नहीं चलेगा। बिहार के युवाओं को अब रोजगार चाहिए। जात-पात, हिंदू-मुस्लिम नहीं चलने वाला। तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव पर पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस आने वाले समय में बिहार में दोबारा सत्ता में आएगी। 

शराबबंदी में सरकार फेल
उन्होंने बिहार में शराबबंदी को पूरी तरह फेल बताते हुए कहा कि सरकार इस कानून पर दोबारा विचार करे। आज जहरीली शराब पीने से मुजफ्फरपुर और सीवान में मौत हुई। सरकार नेताओं और अधिकारियों की जांच कराए कि वो डेढ़ महीने के अंदर कितनी बार शराब पी चुके हैं।
उन्होंने कहा कि शराबबंदी के कारण बिहार का पैसा दूसरे राज्यों में जा रहा है। शराबबंदी से बिहार के राजस्व का नुकसान भी है और नकली शराब पीने से मौत का भी खतरा है। शराबबंदी में गरीब लोग फंस रहे हैं। बड़े लोग पैसा बना रहे हैं. 
 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles