‘मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं’, गांधीनगर से नामांकन के बाद बोले अमित शाह



Amit Shah Nomination: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार (19 अप्रैल) को गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये उनके लिए गर्व की बात है कि गांधीनगर सीट से नरेंद्र मोदी खुद वोटर हैं. अमित शाह के नामांकन के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे. 
नामांकन के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, “आज मैंने गांधीनगर सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. यह मेरे लिए गर्व की बात है कि इस सीट का प्रतिनिधित्व लालकृष्ण आडवाणी, अटल जी (पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी नेता अटल बिहारी वाजपेयी) ने किया और जिस सीट से नरेंद्र मोदी खुद मतदाता हैं. मैं इस सीट से 30 साल तक विधायक और सांसद रहा हूं. इस क्षेत्र की जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया है.”

#WATCH | Gujarat: Union Home Minister Amit Shah files his nomination papers from the Gandhinagar Lok Sabha seat for the upcoming #LokSabhaElections2024 Gujarat CM Bhupendra Patel is also present. pic.twitter.com/89mCVhtKla
— ANI (@ANI) April 19, 2024

पीएम मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री: अमित शाह
अमित शाह ने कहा, “इस चुनाव में पूरा देश 400 पार के साथ नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्साहित है. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने पूरी दुनिया में परचम लहराया है. देश की जनता ने जो 10 साल दिए, वो यूपीए सरकार के गड्ढे भरने में गुजर गए और ये अगले 5 साल विकसित भारत के निर्माण की नींव रखने के लिए होंगे.” 
उन्होंने कहा, “मैं लोगों से अपील करता हूं कि वोट देकर भारी बहुमत के साथ हर जगह कमल खिलाएं और हमें 400 सीटें पार करने के लक्ष्य को हासिल करने में सफल बनाएं.” गांधीनगर लोकसभा सीट पर 7 मई को मतदान होने वाला है. 
रोड शो और रैली करेंगे अमित शाह
वहीं, अमित शाह गांधीनगर में तीन रोड शो करेंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे. पहला रोड शो अहमदाबाद जिले के साणंद कस्बे में और दूसरा गांधीनगर जिले के कलोल कस्बे में होगा. इसके बाद तीसरा रोड शो अहमदाबाद शहर में होगा. रोड शो करने के बाद शाह अहमदाबाद शहर के वेजलपुर इलाके में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. 
यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 Voting LIVE: मणिपुर में फायरिंग, बंगाल के कूचबिहार में हिंसा, केंद्रीय मंत्री निसिथ प्रमाणिक बोले- TMC के गुंडे एक्टिव





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles