मुजफ्फरपुर: शराब पीने से पांच लोगों की मौत, मेथिल एल्कोहल की खाली बोतलें भी बरामद


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुजफ्फरपुर
Published by: गौरव पाण्डेय
Updated Fri, 29 Oct 2021 08:29 PM IST

सार
मुजफ्फरपुर जिले के एक गांव में शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो जाने की खबर है। मामले की जांच की जा रही है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि बिहार में शराब पर प्रतिबंध है।

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : पिक्साबे

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक गांव में शराब पीने के बाद पांच लोगों की मौत हो गई और कुछ अन्य लोगों की तबीयत बिगड़ गई, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि जान गंवाने वाले लोगों में से एक के घर से शराब और मेथिल एल्कोहल की खाली बोतलें भी बरामद हुई हैं। यह घटना सरैया थाना क्षेत्र में आने वाले रेपुरा-रुपौली की है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और जिस घर में शराब पी जा रही थी, उसे भी सील कर दिया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक वार्ड मेंबर अमित भी शामिल है। कहा जा रहा है कि वार्ड मेंबर के जीतने की खुशी में ही यह महफिल सजी थी। लेकिन, इस घटना ने पूरे जश्न के माहौल को मातम में तब्दील कर दिया।

विस्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक गांव में शराब पीने के बाद पांच लोगों की मौत हो गई और कुछ अन्य लोगों की तबीयत बिगड़ गई, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि जान गंवाने वाले लोगों में से एक के घर से शराब और मेथिल एल्कोहल की खाली बोतलें भी बरामद हुई हैं। यह घटना सरैया थाना क्षेत्र में आने वाले रेपुरा-रुपौली की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और जिस घर में शराब पी जा रही थी, उसे भी सील कर दिया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक वार्ड मेंबर अमित भी शामिल है। कहा जा रहा है कि वार्ड मेंबर के जीतने की खुशी में ही यह महफिल सजी थी। लेकिन, इस घटना ने पूरे जश्न के माहौल को मातम में तब्दील कर दिया।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles