‘मिट्टी में मिला देंगे’: बिहार BJP अध्यक्ष के बयान पर बिफरे CM नीतीश, बोले- बिल्कुल बुद्धि नहीं, करना है कर दो


CM नीतीश कुमार।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के “मिट्टी में मिला देंगे” वाले बयान पर मुख्यमंत्री ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि उनको कहिए न कि करा दीजिए। कौन रोक रहा है? यह सब जो लोग बोलता है उसका कोई मतलब है क्या हम कभी इस तरह का बात बोलते हैं। जो इस तरह के शब्दों का प्रयोग करता है तो समझ लीजिए कि बुद्धि नहीं है। जो मन करे वह कर लें। जहां करना है कर दो जो इच्छा है कर दो। आजकल जो लोग हैं उन लोग को बुद्धि बिल्कुल भी नहीं है। श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई कितने बड़े प्रशंसक हम लोग रहे हैं। कितना हम प्रशंसा करते हैं और यह लोग ऐसा बयान देते हैं। 

कुछ लोग हैं जो सब कुछ को बदल देना चाहते हैं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि समय आने पर सब बता देंगे। जब हम सबलोगों से मिल लेंगे तो आपलोगों को सबकुछ बता देंगे। अभी इस तरह के सवाल का कोई मतलब नहीं है। हम तो ज्यादा-से-ज्यादा विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हैं। अपने लिए कुछ नहीं चाहते हैं। हमारी कोई व्यक्तिगत इच्छा नहीं है। हम तो पूरे देश के लिए सोच रहे हैं। कुछ लोग पूरे देश के इतिहास को बदलने के चक्कर में हैं। इतनी बड़ी आजादी की लड़ाई लड़ी गई, उसे नई पीढ़ी को जानना चाहिए लेकिन कुछ लोग सबकुछ बदल देना चाहते हैं। जब सबलोग मिलकर रहेंगे तो देश सुरक्षित रहेगा। इसके लिए हम काम कर रहे हैं। कुछ लोगों ने नई टेक्नोलॉजी पर कब्जा कर लिया है, पुरानी चीजों को खत्म किया जा रहा है। हम पूरे देश में विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हुए हैं। बहुत लोगों से बातचीत हो चुकी है, अभी कुछ और लोगों से बात करेंगे।

बाबू वीर कुंवर सिंह का देश के लिए बहुत बड़ा योगदान है

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार वीर कुंवर सिंह आजादी पार्क में आयोजित राजकीय समारोह में शामिल हुए। इस समारोह में राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। कहा कि वीर कुंवर सिंह जी का यह कार्यक्रम हर साल आयोजित किया ने जाता है। आज यहां भी लोगों ने हमें बुलाया था। इनलोगों ने बाबू वीर कुंवर सिंह जी की मूर्ति स्थापित की है, यह बड़ी खुशी की बात है। बाबू वीर कुंवर सिंह का देश के लिए बहुत बड़ा योगदान है, यह सभी लोगों को मालूम है। इस मौके पर वित्त, वाणिज्य कर एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह, सांसद गिरिधारी यादव, विधायक चेतन आनंद, राष्ट्रीय सहकारी आवास संघ के अध्यक्ष विजय कुमार सिंह, भूमि विकास बैंक की अध्यक्ष ममता सिंह, बिहार राज्य सहकारी आवास संघ के निदेशक रंजीत कुमार झा सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, पटना प्रमंडल के आयुक्त कुमार रवि, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, पटना के जिलाधिकारी चन्द्रशेखर सिंह, पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

पूर्व सांसद बोले – पिता नहीं मिला सके मिट्टी में, अब वह बेटा मिलाएगा जो नीतीश की गोद में पला

जानिए, क्या कहा था भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने

दरअसल, शनिवार को भामाशाह की जयंति पर आयोजित कार्यक्रम में सम्राट चौधरी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि  हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमिटमेंट किया था कि नीतीश कुमार जी को ही मुख्यमंत्री बनाना है। इसलिए कार्यकर्ताओं ने काफी मेहनत की लेकिन इसके बावजूद नीतीश कुमार जी भाग गए। अब जब वह भाग ही गए तो हमलोग तो उनको राजनीतिक तौर पर नीतीश कुमार मिट्टी में मिलाने का काम करेंगे। 2024 और 25 में हमलोगों को पूरी तरह कमिटमेंट करना होगा कि जिस तरह से यूपी में अपराधी, आतंकवादी और उग्रवादी मिट्टी में मिलाने का काम किया जा रहा है उसी तरह बिहार में राजनीतिक तौर पर नीतीश कुमार जी को मिट्टी में मिलाने का काम किया जाएगा।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles