पटना: निमकी मुखिया के एक्टर विजय कुमार गिरफ्तार, पहली पत्नी को तलाक दिए बिना एक्ट्रेस से की दूसरी शादी


एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला
Published by: अपूर्वा राय
Updated Sat, 30 Oct 2021 10:24 AM IST

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

टीवी सीरियल निमकी मुखिया में तेतर सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर विजय कुमार को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक विजय कुमार की गिरफ्तारी उनकी पहली पत्नी द्वारा दी गई शिकायत पर हुई है। शुक्रवार को नौबतपुर से विजय कुमार को गिरफ्तार किया गया है। एक्टर से महिला थाना में पूछताछ की जा रही है। विजय कुमार पर दहेज उत्पीड़न और पत्नी के रहते दूसरी शादी करने का आरोप है।ऐसे हुई गिरफ्तारीदरअसल, बिहार पंचायत चुनाव में विजय कुमार के छोटे भाई विनय कुमार मुखिया पद के उम्मीदवार थे। ऐसे में एक्टर विजय कुमार अपने भाई के लिए प्रचार-प्रसार करने आए थे, जैसे ही विजय कुमार के आने की खबर उनकी पहली पत्नी को लगी, वे पुलिस लेकर पहुंच गईं।पिता नहीं देते खर्चविजय कुमार के बेटे ने बताया कि उनके पिता ने मां के साथ बहुत ज्यादती की है। यहां तक कि वे हमरी परवरिश का खर्च तक नहीं देते थे। मां ने ट्यूशन पढ़ाकर हम दोनों भाइयों की परवरिश की है। 
नीलिमा कुमारी (पहली पत्नी) के बयान पर एक्टर विजय कुमार के खिलाफ इसी साल फरवरी महीने में IPC की धारा 498A, 494, 504 और 506 के तहत FIR नंबर 31/2020 दर्ज की गई थी।मुंबई में रहने के दौरान विजय कुमार ने वर्ष 2016 में अभिनेत्री गीता त्यागी से शादी कर ली। गीता से उनके दो बच्चे भी हैं।

टीवी सीरियल निमकी मुखिया में तेतर सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर विजय कुमार को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक विजय कुमार की गिरफ्तारी उनकी पहली पत्नी द्वारा दी गई शिकायत पर हुई है। शुक्रवार को नौबतपुर से विजय कुमार को गिरफ्तार किया गया है। एक्टर से महिला थाना में पूछताछ की जा रही है। विजय कुमार पर दहेज उत्पीड़न और पत्नी के रहते दूसरी शादी करने का आरोप है।

ऐसे हुई गिरफ्तारी
दरअसल, बिहार पंचायत चुनाव में विजय कुमार के छोटे भाई विनय कुमार मुखिया पद के उम्मीदवार थे। ऐसे में एक्टर विजय कुमार अपने भाई के लिए प्रचार-प्रसार करने आए थे, जैसे ही विजय कुमार के आने की खबर उनकी पहली पत्नी को लगी, वे पुलिस लेकर पहुंच गईं।

पिता नहीं देते खर्च
विजय कुमार के बेटे ने बताया कि उनके पिता ने मां के साथ बहुत ज्यादती की है। यहां तक कि वे हमरी परवरिश का खर्च तक नहीं देते थे। मां ने ट्यूशन पढ़ाकर हम दोनों भाइयों की परवरिश की है। 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles